सिंगर राहुल वैद्य के इस गाने पर जमकर हो रहा बवाल, मिली जान से मा’रने की ध’मकी

सिंगर और ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के कंटेस्टेंट रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनका नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat) रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ टीवी जगत की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी ध’माल मचाती नजर आ रही हैं.

राहुल वैद्य के फैंस के बीच जहां ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ उनके लिए ये गाना अब मुसीबत का सबब भी बनता जा रहा है. राहुल वैद्य को इस गाने को लेकर ‘जान से मारने’ की धमकियां मिलने लगी हैं.

क्यों हो रहा है राहुल के गाने का विरो’ध?

दरअसल, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस गाने में गुजरात में पूजी जाने वाली ‘श्री मोगल मां’ का जिक्र किया है. गाने में यूं देवी मां के नाम का इस्तेमाल करना कुछ लोगों को ठीक नहीं लगा. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने गाने से देवी मां का नाम हटाने की मांग शुरू कर दी है.

यही नहीं, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को अब इसे लेकर ध’मकी भरे कॉल और मैसेज भी आ रहे हैं. जिसमें लगातार उनसे गाने से देवी मां का नाम हटाने की मांग की जा रही है.

मिल रहीं जान से मारने की धमकियां

देवी मां के भक्तों ने खुलकर इस गरबा सॉन्ग का विरो’ध किया है. सिंगर की टीम ने इसे लेकर खुलासा किया है कि रिलीज हुए नए गाने के लिए राहुल (Rahul Vaidya) को जान से मारने की ध’मकी मिल रही है. हालांकि, उनकी तरफ से यह भी साफ कर दिया गया है कि जल्दी ही वे इस गाने में सुधार करेंगे और देवी मां का नाम सॉन्ग से हटा दिया जाएगा.

बैकफुट पर आए सिंगर राहुल वैद्य

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की ओर से भी इसकी पुष्टि की गई है. उन्होंने बताया कि गाने को लेकर लगातार उन्हें ध’मकी भरे कॉल आ रहे हैं और उन्हें जा’न से मा’रने, और पी’टने की धम’कियां दी जा रही हैं. लोग उनके खिला’फ F’IR दर्ज कराने की बात भी कह रहे हैं.

सिंगर का कहना है कि उन्होंने देवी मां के नाम का जिक्र बेहद सम्मानपूर्वक किया था. लेकिन, अगर किसी को ऐसा लग रहा है कि इससे उनकी धा’र्मिक भावनाएं आ’हत हुई हैं तो वह सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं और जल्दी ही गाने से देवी मां का नाम हटा दिया जाएगा.

खास वर्ग को नहीं पसंद आया सॉन्ग

हालांकि, सिंगर की टीम से कहा गया है कि क्योंकि गाने के बोल एक खास वर्ग को पसंद नहीं आए, उन्होंने इस पर आप’त्ति जताई है तो गाने से देवी मां का नाम हटा दिया जाएगा. बस इसके लिए उन्हें कुछ दिनों का समय चाहिए. क्योंकि, उनकी तरफ से कई प्लेटफॉर्म्स पर सॉन्ग जारी किया गया है. ऐसे में उन्हें एडजस्टमेंट के लिए कुछ दिनों का समय लगेगा.

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.