आज इन तीन राशियों को रहना होगा सतर्क वरना होगा बड़ा आर्थिक नुक्सान, बाकियों के लिए रहेगा बेहद शुभ

आज का दिन आपके लिए शुभ है और धन के मामले में आपको सुखद अनुभव प्राप्‍त होंगे। आज धन और वैभव की प्राप्ति होगी। आज का दिन कोई विशेष व्यवस्था करने में बीतेगा। भौतिक और सांसारिक मामलों में आपको लाभ होने की उम्‍मीद है। कोई भी काम सावधानीपूर्वक करें और रुपये-पैसे के मामले में सावधानी रखें।

मेष

आज के दिन कारोबार के मामले में आपको लाभ होने की उम्‍मीद है और वहीं नौकरी करने वालों को आज कहीं से शुभ समाचार प्राप्‍त हो सकता है। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपके काम की प्रशंसा होगी। आज दिन के पहले भाग में उत्तम संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे।

वृषभ

आज संभव है कि आपको धन कमाने के चक्‍कर में सुबह से शाम तक दौड़ना पड़े। आज का दिन भागदौड़ और किसी काम की चिंता में बीतेगा। पत्‍नी के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी कुछ खर्च हो सकता है। आज आपके यहां मेहमान भी डेरा डाल सकते हैं और आपका बजट भी गड़बड़ हो सकता है।

मिथुन

आज आर्थिक रूप से आपका दिन सुखद है। धन और सम्‍मान दोनों की प्राप्ति होगी और इस मामले में किस्‍मत साथ देगी। आज आपको उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होगी और कुछ खर्च भी संभव है। संत्तान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा और नौकरी से संबंधित कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करेंगे।

कर्क

आज नौकरी और व्‍यापार में आपको सूझबूझ से काम लेने की जरूरत है। नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में कोई भी डील करने से पहले आपको सोचने समझने की जरूरत है। वैसे किसी भी मामले में इस वक्‍त आपके लिए चुप रहन ही बेहतर होगा। बहस और टकराव से बचें।

सिंह

आपकी राशि का स्वामी शुक्र राशि से प्रथम भाव में शुभ व्यय व मन संतोषकारक है। आज का दिन आनंद में बीतेगा। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं। आर्थिक मामलों में भी आज का दिन शुभ फल देने वाला साबित हो सकता है।

कन्या

कारोबार के लिहाज से आज का दिन आपके लिए काफी मेहनत करने वाला हो सकता है। आज का दिन कामकाज को सुधारने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। आपके मौज बहार के दिन आने वाले हैं।

तुला

आज ग्रहों की विशेष कृपा से बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और आपके कोष में वृद्धि हो सकती है। आप अपने बलबूते पर ही अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करेंगे। संभव है कि ऐसा करने से कोई स्थाई सफलता मिल जाएगी।

वृश्चिक

चंद्रमा द्वितीय भाव में कुछ अधिक व्यस्तता का संकेत दे रहे हैं। व्यापार व्यवसाय की तरफ ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें, हो सकता है आगे समय न मिलें।

धनु

चंद्रमा भाग्य वृद्धि करेगा। धन कर्म कीर्ति की वृद्धि होगी। शत्रु चिंता का दमन, प्रबल से प्रबल विरोधियों के होने पर भी अन्त में सर्वत्र विजय विभूति सफलता की प्राप्ति हर्ष मंगलमय परिवर्तन होंगे।

मकर 

आज का दिन मनोरथ सिद्धि कारक है। घरेलू स्तर पर भी मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि व निकट की यात्रा भी संभव है। रात्रि का कुछ समय परिवार के साथ बिताएं तो अच्छा रहेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)-

नकारात्मक विचारों से दूर रहें. बुधवार का दिन धन के मामले में महत्वपूर्ण होने जा रहा है. व्यापार में नए संबंध बन सकते हैं. वहीं रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)-

व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. बुधवार को अनावश्य कार्यों में भी समय की बर्बादी हो सकती है. इससे जहां तक हो सके बचने का प्रयास करें. आज के दिन ऐसे लोग भी मिल सकते हैं जो बहुत जल्द आकर्षित कर सकते हैं. इस स्थिति से बचें और धन से जुड़े फैसले सोच समझ कर लें.

About Admin

Check Also

अगर दीपावली की सफाई में मिलें ये 5 चीजें तो समझ लें बरसने वाली है माँ लक्ष्मी की कृपा

नवरात्र बीतने के बाद लोग दीपावली का इंतजार करने लगते हैं और रौशनी के इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published.