आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने मीडिया को दी सफाई, NCB पर लगाये ये गंभीर आ’रोप

मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्र’ग्स पार्टी केस में N’CB ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरा’सत में लिया था। जिसके बाद उनकी गि’रफ्तारी की जानकारी सामने आई। इस केस में आर्यन समेत 3 और लोगों को भी गि’रफ्तार किया गया।

आर्यन ड्र’ग्स सिंडिकेट का हिस्सा कैसे-सतीश मानेशिंदे

NCB के ड्र’ग्स सिंडिकेट का हिस्सा होने के आ’रोप पर सतीश मानेशिंदे ने कहा कि आर्यन विदेश से पढ़कर अभी इंडिया आए हैं. वह किसी सिंडिकेट का हिस्सा कैसे हो सकते हैं.

अगर आर्यन को दी जाती है जमानत तो वो NCB की जांच के लिए रहेंगे मौजूद- मानशिंदे

क्रूज शिप पार्टी मामले में आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि उनके क्लाइंट के पास से कोई भी प्रतिबंधित सामग्री बरामद नहीं हुई है. अगर उनके क्लाइंट को जमा’नत पर छोड़ दिया जाता है तो वो NC’B की जांच के लिए मौजूद रहेंगे.

दोस्तों के साथ ड्र’ग्स को लेकर चैट करना ड्र’ग ट्रै’फि’किंग का हिस्सा नहीं- मानेशिंदे

आर्यन का पक्ष रख रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि कल सिर्फ 2 दिन की कस्ट’डी मांगी गई थी. कल काफी देर शाम पेशी हुई थी इसिलिए मैं जमानत अप्लाई नहीं कर पाया था. उन्होंने कहा कि NCB ने मेरे क्लाइंट के वॉट्सएप चैट को डाउनलोड किया है वो भी तब का जब वो यूएस में था.

उसी को आधार बना कर ए’नसीबी कह रहा है ये अंतरराष्ट्रीय मा’दक पदा’र्थों की त’स्करी का माम’ला है. पिछले एक साल में वो यूएस में अपनी यूनिवर्सिटी कई बार गए थे. चैट्स में ऐसा इंटरनेशनल लिंक जैसा कुछ नहीं है. मजिस्ट्रेट साहब चाहते हैं तो चैट देख सकते हैं. दोस्तों के साथ ड्र’ग्स को लेकर चैट’ करना ड्र’ग ट्रै’फि’किंग का हिस्सा होने जैसा नहीं है.

लगे गंभीर आ’रोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान से पूछ’ताछ के दौरान उनके व्हाट्सएप चैट की भी प’ड़ताल की गई। इस बीच आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन पर ड्र’ग्स के सेवन का आ’रोप लगा है।

हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दा’वे किए जा रहे हैं कि आर्यन पर ड्र’ग्स खरीदने और बेचने का भी आ’रोप है। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान से इनक्वाइरी के दौरान उनकी व्हाट्सएप चैट की भी जांच की गई। रिपोर्ट के मुताबिक फोन से सामने आया है कि आर्यन नियमित तौर पर ड्र’ग्स ऑर्डर कर रहे थे और कंज्यूम भी कर रहे थे।

क्या है पूरा मामला

सामने आए मेमो के मुताबिक आर्यन के पास से 13 ग्राम को’के’न, 5 ग्राम M’D, 21 ग्राम च’रस और M’DMA की 22 गो’लियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस के’स में गि’रफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गि’रफ्तारी की गई है। N’CB के अधिकारियों को क्रू’ज पर रे’व पार्टी होने की टिप मिली थी। जिसके बाद चलाए गए ऑपरेशन के दौरान पता चला कि इस पार्टी में ध’डल्ले से ड्र’ग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पार्टी में ए’नसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्र’ग्स केस में आया है। N’CB ने मुंबई-गोवा क्रूज पर रेड के दौरान आर्यन को हि’रासत मे लिया था, जिसके बाद उन्हें अ’रेस्ट भी कर लिया गया है। आर्यन के अलावा ड्र’ग्स केस में 2 और लोगों को भी गि’रफ्तार किया गया है। इन सबके बीच मीडिया रिपोर्ट्स में आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

जिसकी वजह से आर्यन के खिला’फ केस और भी स्ट्रॉन्ग हो गया है। क्रूज पर शनिवार रात एनसीबी के रेड के दौरान आर्यन खान भी मौजूद थे। जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर पूछ’ताछ की गई। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान से इनक्वाइरी के दौरान उनकी व्हाट्सएप चैट की भी जांच की गई। रिपोर्ट के मुताबिक फोन से सामने आया है कि आर्यन नियमित तौर पर ड्र’ग्स ऑर्डर कर रहे थे और कंज्यूम भी कर रहे थे। इन सब जानकारियों की वजह से उनके खिलाफ केस और भी स्ट्रॉन्ग हो गया और आर्यन की गिर’फ्तारी हुई।

क्या है पूरा मामला

N’CB के अधिकारियों को क्रूज पर रे’व पार्टी होने की टिप मिली थी। जिसके बाद चलाए गए ऑप’रेशन के दौरान पता चला कि इस पार्टी में धडल्ले से ड्र’ग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पार्टी में एनसी’बी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे। वहीं, इसके बाद वहां से कुल 8 लोगों की डी’टेन किया गया और इसके बाद आर्यन खान समेत 3 लोगों की गिर’फ्तारी की बात सामने आई। बताया जा रहा है कि इन लोगों के खिला’फ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिर’फ्तारी की गई है।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.