बिना मेकअप जाह्नवी कपूर दिखती है ऐसी, अनन्या पांडे से सारा तक सभी का ऐसा हाल, नहीं पाओगे पहचान

मुंबई. ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। इनमें से कुछ तो मुंबई में ही और कुछ सिटी से बाहर जाकर भी अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कदम रखा। कुछ एक फिल्मों में दिखने इन हीरोइनों ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान भी बना ली है। वहीं, आने वाले समय और भी कई एक्ट्रेसेस फिल्मों में डेब्यू करने वाली है।

वैसे, तो ये हीरोइनें जहां भी स्पॉट होती है, उन्हें आसानी से पहचाना जा सकता है, लेकिन यदि ये बिना मेकअप के घूम रही तो इन्हें पहचान पाना मुश्किल होता है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) से लेकर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और दिशा पाटनी (Disha Patani) सहित कई एक्ट्रेसेस की बिना मेकअप फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। नीचे देखें बिना मेकअप इन्हीं हीरोइनों की फोटोज…

जाह्नवी कपूर की बिना मेकअक की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में उन्हें पहचान तक पाना मुश्किल हो रहा है। वैसे, आपको बता दें कि अभी तक जाह्नवी की फिल्म धकड़, कारगिल गर्ल और रूही रिलीज हुई है।

सारा अली खान ने इंडस्ट्री ने बहुत जल्दी अपनी पहचान बना ली। सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया था, इसके बाद वे सिंबा, कुली नं. वन में नजर आई। वैसे सारा की भी बिना मेकअप कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।

दिशा पाटनी को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि, फिल्मों से ज्यादा टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप में होने के लिए जाना जाता है। यूं तो दिशा बिंदास है लेकिन यदि वे बिना मेकअप कहीं नजर आ जाए तो पहचान पाना मुश्किल होता है।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे खूबसूरती में अच्छी-अच्छी हीरोइनों को मात देती है। लेकिन यदि उन्हें मेकअप देखा जाए तो पहचान पाना मुश्किल होता है। अनन्या जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है।

रकूल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने साउथ फिल्मों में खूब नाम कमाया और फिर वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में आ गई। वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है। रकूल यूं तो बेहद खूबसूरत है, लेकिन अगर उन्हें मेकअप के बगैर देखे तो कोई नहीं पहचान पाएगा।

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने फिल्म दंगल से डेब्यू किया और इंडस्ट्री पर छा गई। वे अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर बिना मेकअप उनकी कई फोटोज देखी जा सकती है, जिनमें उन्हें पहचाना नहीं जा सकता है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) फिल्म रोजी से बॉलीवुड में कदम रख रही है। अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली पलक को बिना मेकअप पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाली आलिया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है। लेकिन अगर उनको बिना मेकअप देखा जाए तो पहचाना नहीं जा सकता है।

अक्षय कुमार (Akshay Kuamar) के साथ फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मानुषी छिल्लर की सोशल मीडिया पर बिना मेकअप की कई फोटोज देखी जा सकती है। इन फोटोज में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 से डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। सिम्पल लुक वाली सई को बिना मेकअप पहचान पाना मुश्किल होता है।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.