आज भी इस व्यक्ति के नाम का सिंदूर लगाती है रेखा, खुद रेखा ने बताई ऐसा करने की वजह

रेखा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. बॉलीवुड में अगर किसी को एक्टिंग की रानी बोला जाता है तो वह ओर कोई नही बल्कि रेखा ही है.

रेखा ने अपने जीवन मे बहुत सारी सुपर-डुपेर हिट फिल्में की है जिसके चलते रेखा ने लोगो के दिलो में अपनी अलग ही जगह मना ली हैं. रेखा के लिए बोला जाता है कि अगर 90 के दशक में यह नही होती तो आज बॉलीवुड को कोई भी नही जानता हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि 90 के दशक में रेखा ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. यही कारण है कि रेखा आज भी लोगो के दिलो पर राज करती हैं. रेखा के लिए बोला जाए तो आज भी अगर वह सज-संवर कर ओर त्यार होकर निकलती है तो बॉलीवुड की ऐसी कोई सी भी एक्ट्रेस नही है जो कि रेखा को सुंदरता के मामले में टक्कर दे सके.

65 साल की उम्र में भी देती है बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात इसी के चलते रेखा बॉलीवुड की आज भी सबसे सुंदर एक्ट्रेस मानी जाती है. वर्थमान समय मे रेखा की उम्र लगभग 65 साल है लेकिन फिर भी रेखा ने अभी तक शादी नही की हैं.

लेकिन आपने कभी एक बात गौर की होगी कि रेखा जब भी साड़ी पहन कर किसी फंक्शन में जाति है तो वह हमेशा अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं. इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है. आइए आपको आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते हैं कि आखिर कोंन हैं वह जिसके नाम का रेखा आज भी अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं.

हुई नही शादी लेकिंन फिर भी इस व्यक्ति के नाम का भारती हैं सिंदूर रेखा ने एक बहुत ही शानदार एक्ट्रेस है. रेखा इस अपने जीवन मे बहुत ज्यादा नाम और इज़्ज़त शोहरत कमाई हैं.

रेखा के लिए बोला जाता है कि वह अमिताभ बच्चन से प्यार करती है लेकिन आज तक उन्होंने सबके सामने आकर इस बात का खुलासा नही किया है लेकिन यह बात बॉलीवुड के बच्चे-बच्चे को पता है कि रेखा अमिताभ बच्चन से प्रेम करती हैं.

रेखा के बारे में पिछले कुछ दिनों से एक सवाल बहुत ज्यादा सुनने में आ रहा है कि वह अपनी मांग में किसके नाम का सिंधुर भरती हैं. एक दिन बॉलीवुड की पार्टी के दौरन रेखा को सबसे पहली बार ऐसे लुक में देखा गया जिसमें वह बिल्कुल एक सुहागन लग रही थी. रेखा के देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि इन्होंने शादी कर ली है.

सभी लोगो ने अपने मन मे यही धारणा बना की थी कि रेखा ने अमिताभ बच्चन से शादी कर ली हैं लेकिन बाद में जाकर पता चला कि ऐसा कुछ भी नही हैं.

रेखा ने खुद किया इस बात का खुलासा , इस व्यक्ति के नाम का भरती हैं सिंदूर इस बात के ऊपर बहुत सारे सवाल उठे की रेखा आखिर किसके नाम का सिंदूर भरती हैं. लोग इस सवाल के माध्यम से रेखा को घेर रहे थे. एक बार एक शो के दौरान रेखा ने इस बात खुलासा किया कि वह किसके नाम का सिंदूर भरती हैं.

जवाब में रेखा ने बोला कि वह किसी के भी नाम का सिंदूर नही भरती हैं वह सिंदूर इसलिए लगाती हैं क्योंकि उनके ऊपर वह बहुत अच्छा लगता है और जिस तरह का पहनावा करती है उसके साथ सिंदूर बहुत अच्छा लगता हैं. रेखा अब सिर्फ साड़ी ही पहनती हैं और अपना श्रृंगार बिल्कुल एक सुहागन की तरह करती है. यही कारण है कि रेखा अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं.

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.