इन 4 राशि वालो की लिए आज आएगी ख़ुश खबरी, पढ़े मेष से लेकर मीन सभी का राशिफल

Horoscope Rashifal Tomorrow 18 october 2021 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

18 अक्टूबर को सोमवार है।जानिए 18 अक्टूबर, 2021 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि

संयत रहें। परिवार में शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। माता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मन परेशान हो सकता है।

वृष राशि

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव हो सकता है।

धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ेगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। अपने स्‍वास्‍थ्‍य का भी ध्‍यान रखें।

मिथुन राशि

संयत रहें। मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। मानसिक तनाव रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। वाहन सुख में कमी आएगी। वस्‍त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कर्क राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कला या संगीत में रुचि हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्‍व की पूर्ति होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार का विस्तार हो सकता है। व्‍यर्थ के व‍िवादों से दूर रहने का प्रयास करें।

सिंह राशि

मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। संयत रहें। क्रोध से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी।

कन्या राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। परिवार का साथ म‍िलेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्‍थान परिवर्तन भी संभव है।

तुला राशि

आत्मसंयत रहें। मन परेशान रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साथ बन सकते हैं। मानसिक शांति तो रहेगी, लेक‍िन कुछ च‍िंता परेशान कर सकती हैं।

वृश्चिक राशि

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकतीं हैं।

धनु राशि

मन अशान्त रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। पिता का साथ मिलेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ेंगे। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी।

मकर राशि

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार का साथ रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शांति रहेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। सुस्‍वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में भी बदलाव हो सकते हैं। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक शांति रहेगी।

मीन राशि

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव हो सकते हैं। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

About Admin

Check Also

अगर दीपावली की सफाई में मिलें ये 5 चीजें तो समझ लें बरसने वाली है माँ लक्ष्मी की कृपा

नवरात्र बीतने के बाद लोग दीपावली का इंतजार करने लगते हैं और रौशनी के इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published.