इन खूबसूरत हसीनाओं ने आईपीएल 2021 में लगाया ग्लैमर का तड़का, छाई रही दर्शकों के दिलो में

हर साल इंडियन प्रीमियर (IPL 2021) लीग ढेर सारा एंटरटेनमेंट, बेहतरीन मैच और खूब सारा ग्लैमर लेकर आता है। इस बार आईपीएल का पहला चरण भारत में हुआ, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे बीच में ही स्थगित करना पड़ा। लगभग 4 महीने के इंतजार के बाद यूएई में एक बार फिर इसकी धमाकेदार शुरुआत हुई और सुपर इंटरेस्टिंग मैच के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की।

इस सीजन खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य भी यूएई में मौजूद थे। उन्होंने फुल ऑन मैचों में ग्लैमर का तड़का लगा है। आइए आपको दिखाते हैं ऐसे ही 8 खिलाड़ियों की बीवियों को, जिन्होंने इस सीजन फैंस का काफी एंटरटेनमेंट किया…

आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा अगर किसी की बात हो रही है तो वह है महेंद्र सिंह धोनी की बीवी साक्षी धोनी, जो पिछले साल तो आईपीएल में अपने पति और उनकी टीम को चीयर करने के लिए नहीं आई थी। लेकिन इस बार पूरे आईपीएल में वह छाई रही। कभी अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाह को लेकर तो कभी धोनी को गले लगाते हुए उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई।

साक्षी के बाद अगर सोशल मीडिया पर कोई छाई रही तो वह है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा, जो हर मैच में अपने पति को सपोर्ट करने के लिए बहुत ही अनोखे और अलग-अलग स्टाइल में नजर आईं।

आईपीएल की दूसरे चरण में सबसे एंटरटेनिंग जो चीज हुई वह है दीपक चाहर का अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज करना। मैच के दौरान सीएसके की जीत के बाद उन्होंने भरे मैदान में अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्रपोज किया। उसके बाद से वह इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

सीएसके के एक और खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की वाइफ भी इस सीजन अपने पति को चीयर करने के लिए यूएई में मौजूद रहीं। रीवा सोलंकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी कई सारी तस्वीरें उन्होंने मैच के दौरान शेयर की।

मुंबई इंडियंस का भले ही इस साल चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह गया, लेकिन टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक इस सीजन में काफी एंटरटेनिंग रहे। आईपीएल के पहले चरण में भी उन्होंने खूब ग्लैमर का तड़का लगा और उसके बाद यूएई में भी वह अलग-अलग स्टाइल में मैदान पर अपने पति को सोपर्ट करने आईं।

चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना भले ही इस सीजन अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस करने से चूक गए, लेकिन उनकी वाइफ प्रियंका रैना ने सभी का खूब एंटरटेन किया। पूरे सीजन अपने बच्चों के साथ स्टैंड्स में बैठी हुई प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रही थी।

आरसीबी के मिस्टर 360 डिग्री एबी डिविलियर्स की वाइफ डेनियल डिविलियर्स भी इस सीजन आईपीएल के हर मैच में अपने पति को चीयर करती नजर आई और अलग-अलग स्टाइल में वह ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं।

खिलाड़ियों की वाइफ के साथ-साथ टीम ओनर्स भी काफी चर्चा में रहते हैं। हालांकि, इस बार नीता अंबानी, शाहरुख खान जैसे बड़े सेलिब्रिटी यूएई में मौजूद नहीं थे, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा अपनी टीम को चीयर करने स्टेडियम पर जरूर पहुंची।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.