मिस वर्ल्ड युक्ता मुखी का पति ने कर दिया था बुरा हाल, होते थे ऐसे रूह हिला देने वाले ज़ुल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर हर कोई इंसान चाहता है कि वह अपना करियर बनाएं। रोजाना ही इंडस्ट्री में बहुत से लोग अपने मन में सपना संजोए आते हैं परंतु सभी को यहां पर सफलता नहीं मिल पाती है।

वहीं कुछ सितारे ऐसे होते हैं जो लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिके रहते हैं परंतु कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो अपनी थोड़ी चमक बिखेर कर अचानक ही गायब हो जाते हैं।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी युक्ता मुखी के बारे में बताने वाले हैं। बता दें युक्ता मुखी ने 93 देशों की सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए साल 1999 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था। भले ही पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री युक्ता मुखी आज फिल्मों से दूर हैं परंतु मिस वर्ल्ड का खिताब पाने के बाद एक समय में युक्ता मुखी बॉलीवुड और मॉडलिंग की दुनिया में छा गई थीं।

पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस युक्ता मुखी आज फिल्मों से दूर हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब पाने के बाद एक वक्त में युक्ता बॉलीवुड और मॉडलिंग की दुनिया में छा गई थीं। युक्ता ने नवंबर 2008 में नागपुर के मशहूर बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी की थी।

युक्ता ने 3 जुलाई 2013 को पति प्रिंस तुली के खिलाफ मुंबई के अंबोली थाने में दहेज उ’त्पीड़न और अ’ननेचुरल से’क्स का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने अपनी शिकायत में पति पर परे’शान करने और मा’रपीट करने का आ’रोप लगाया था।

युक्ता ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ‘प्यासा’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की लेकिन फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी। बाद में भी युक्ता ने काम किया लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई और धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना बंद हो गया।

सितंबर 2008 में मुंबई के फाइव स्टार होटल में युक्ता और प्रिंस की सगाई और इसी साल नवंबर में नागपुर के गुरूद्वारे में सिख रीति-रिवाज से उनकी शादी हुई थी। यह शादी पांच साल भी नहीं चली। जुलाई 2013 में प्रिंस तुली से युक्ता का अलगाव हुआ और जून 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

युक्ता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका हसबैंड उन्हें जान’वरों की तरह पी’टता था। उसकी फैमिली नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मों में काम करूं।

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी शि’कायत में पति पर परेशा’न करने और मा’रपीट करने का भी आ’रोप लगाया था। युक्ता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका हसबैंड उन्हें जानवरों की तरह पीटता था। युक्ता ने द’हेज उत्पीड़न के अलावा अनने’चुरल से’क्स का मामला भीव दर्ज कराया था।

प्रिंस तुली और युक्ता मुखी का एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी अब युक्ता के पास है। वह नई दिल्ली में Fat Mookhey Burger नाम से रेस्त्रां चेन चलाती हैं। उनका परफ्यूम बिजनेस और फैशन स्टोर ‘युक्ता मुखी सिडक्शन’ भी है

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.