नफीसा अली की देश से भावुक अपील -आर्यन खान की मदद कीजिए, उसे तोड़‍िए मत वरना ………….

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही ना’रको’टिक्स कंट्रो’ल ब्यू’रो (N’CB) ने मुंबई में एक क्रूज रे’व पार्टी का भं’डो’फो’ड़ करने के बाद गि’रफ्तार किया था। आर्यन की गि’रफ्तारी के बाद जहां कुछ लोग बॉलिवुड के साथ-साथ आर्यन खान को पर भी कॉमेंट कस कर रहे हैं, वहीं कई बॉलिवुड सिलेब्स आर्यन के सपॉर्ट में उतर आए हैं।

सलमान खान (Salman Khan), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), हंसल मेहता (Hansal Mehta) और सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamurthy) के बाद अब ऐक्ट्रेस नफीसा अली सोढी (Nafisa Ali Sodhi) ने आर्यन खान की गि’रफ्तारी पर रिऐक्ट किया है।

आर्यन की गि’रफ्तारी से दुखी नफीसा अली सोढी ने सभी लोगों से अपील की है कि वो आर्यन को तोड़ने के बजाय उसकी मदद करें और उसे ड्र’ग्स से बर्बा’दी का उदाहरण न बनने दें।

नफीसा अली ने अपने इंस्टाग्राम (Nafisa Ali Sodhi on Aryan Khan) अकाउंट पर लिखा है, ‘आर्यन, एक यंग मैन जिसके लिए मैं प्रार्थना कर रही हूं। उसे मदद की जरूरत है। उसे तोड़िए मत, बर्बाद मत करिए। उसे #dr’u’gskill का उदाहरण मत बनन दीजिए।’

बता दें कि ना’रको’टिक्स कं’ट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में एक क्रूज रे’व पार्टी पर छा’पा मा’रा था, जिसके बाद रविवार को आर्यन खान समेत 8 लोगों को गि’रफ्तार कर लिया गया था। आर्यन खान को जहां दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा के साथ रविवार को दोपहर करीब दो बजे अरेस्ट दिखाया गया, वहीं बाकी पांच आरो’पियों को देर रात गि’रफ्तार किया गया।

आर्यन खान की क’स्टडी पर आज को’र्ट में सुनवाई है। उन्हें और अन्य आरो’पियों को कोर्ट में लाया जा चुका है और सबकी नजरें फैसले पर टिकी हुई हैं। उधर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने कहा कि एनसी’बी आर्यन खान की और हिरा’सत मांगेगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह कल शाम की पूछ’ताछ के लिंक और निष्कर्षों का खुलासा नहीं कर सकते, लेकिन ऐसे क्षेत्र हैं जिनकी उन्हें जांच करने की जरूरत है।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.