आर्यन खान व अन्य की गि’रफ्तारी के बाद NCB का बड़ा बयान – हमें सा’जिश की परतें………….

क्रूज पर ड्र’ग्स पार्टी मामले (Mumbai Cruise Ra’ve P’arty) में नारको’टिक्स कंट्रो’ल ब्यूरो (N’CB) ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को रविवार को गि’रफ्तार किया गया था.

आर्यन खान उन 8 लोगों में से एक हैं, जिनसे ए’नसीबी ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर पार्टी के सिलसिले में पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद आर्यन को रविवार को गि’रफ्तार किया गया.

मुंबई की कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीन लोगों को एक दिन की ए’नसीबी रिमांड पर भेजा था. अब सोमवार यानी आज आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया है जहां दोनों पक्षों के बीच बहस जारी है. क्रूज शिप पर ड्र’ग्स पार्टी मामले में ए’नसीबी ने अब तक कुल 8 लोगों को गि’रफ्तार किया था.

NCB ने अदा’लत में आर्यन खान सहित सभी आरो’पियों के लिए 11 अक्टूबर तक रिमां’ड की मांग की है. अभी सिर्फ आर्यन, अरबाज और मुनमुन की रिमांड पर बहस चल रही है. बहस के दौरान NCB की ओर से ASG अनिल स‍िंह ने कहा, ”चैट के जरिये पता चल रहा है कि इसमें इंटरनेशनल कार्टे’ल की मिलीभगत है इसलिए सा’जिश की परतें खोलने की जरूरत है. आरो’पियों के पास से प्रति’बं’धित पदार्थ मिले हैं. इनसे मिली जानकारी पर कुछ और गुरफ्तारी भी की गई है.’

उन्होंने कहा, ‘आरो’पियों ने अपनी चैट में कई कोड नामों का इस्तेमाल किया है, हम उन्हें डीकोड करना चाहते हैं, इसलिए इसकी विस्तृत जांच की जरूरत है. सच जानने के लिए और पूछताछ की जरूरत है और उसके लिए हमें हिरा’सत चाहिए. हमने आज एक और व्यक्ति को गि’रफ्तार किया है – इनका एक ग्रुप है. माना कि ये जमानती अप’राध हैं लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट के एक फैसले में कहा गया है कि एनडीपीएस के सभी अप’राध जमानती नहीं हैं.’

NCB ने बताया कि क्रूज पर चल रही ड्र’ग्स पार्टी में छा’पे’मारी में  13 ग्राम को’कीन, 21 ग्राम च’रस और 22 गो’लियां एम’डी’एमए की मिली हैं. ए’नसीबी ने बताया कि आर्यन खान के खिला’फ प्रतिबं’धित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आ’रोप हैं.

अब तक कुल 8 लोग गि’रफ्तार

ड्र’ग्स रोधी एजेंसी ने कहा कि गि’रफ्तार किए गए आठ लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं, जिनसे पूछताछ की गई है. इन आठ लोगों में मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं.

शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान खान

आर्यन खान की गि’रफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शाहरुख खान के घर जाते देखा गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाय’रल हो रहा है कि जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान, शाहरुख से मिलने उनके बंगले मन्नत पहुंचे. वहीं, बेटे की गि’रफ्तारी की पुष्टि होने से कुछ समय पहले शाहरुख खान को अपने घर से अपने वकील के ऑफिस की ओर भी जाते देखा गया था.

 

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.