एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां का बच्चा पैदा करने को लेकर बड़ा बयान – प्रेग्नेंट महिला को…

एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ना सिर्फ कई बार विवादों में घिरी रही हैं, बल्कि एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने काफी कम समय में काफी फेम हासिल किया है.

हाल ही में उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया था. अब लंबे वक्त के बाद नुसरत जहां और यशदास ने अपने बच्चे को लेकर चुप्पी तोड़ी है. यश ने कहा कि नुसरत ने उन्हें च्वाइस दी है कि वो चुन सकते हैं कि अपने बेटे की जिंदगी में रहे या फिर ना रहें.

मैंने अपना फैसला नुसरत पर नहीं थोपा – यशदास

एक इंटरव्यू के दौरान यशदास ने कहा, “मुझे बच्चा चाहिए था लेकिन मैंने आखिरी फैसला नुसरत पर छोड़ा था. जब उन्होंने मुझे पहली बार प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया था तो मैंने उनसे कहा था कि अगर वो चाहती हैं तो आगे बढ़ सकती हैं. ये आपकी बॉडी है, मेरी नहीं, इसलिए फैसला भी आपका ही होगा.

मैंने उनसे कहा था कि मैं कभी उनका साथ नहीं छोड़ूंगा. मैं बच्चा चाहता था लेकिन मैंने कभी अपना फैसला उनके ऊपर नहीं थोपा. उन्होंने भी मुझसे कहा था कि अगर मैं चाहूं तो आगे बढ़ सकता हूं, मैं बच्चे को पाल लूंगी.”

हमने दुनिया की पहरवाह नहीं की – नुसरत

वहीं इस बारे में नुसरत ने भी खुलकर बातचीत की. उन्होंने कहा, “बच्चे के बारे में सुनकर वो बिल्कुल भी नहीं घबराए. ये हम दोनों का फैसला था. हमने दुनिया की बिल्कुल परवाह नहीं की. मैं जानती थी कि या तो वो मुझे मजबूत महिला कहेंगे या फिर कई तरह के ताने सुनाएंगे.”

प्रेग्नेंट महिला को अकेले नहीं छोड़ सकते

वहीं यश कहते हैं, “बच्चे के लिए मेरे अपने कारण थे. लेकिन मुझे बताइए कि उन लोगों का क्या करें जिन्होंने इस बारे में बुरी बातें बोलीं. क्या मैं एक गर्भवती महिला को अकेला छोड़ देता. क्या ये दुनिया की नजरों में सही फैसला होता.”

यश-नुसरत कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

दरअसल नुसरत और यश बंगाली फिल्मों में कई बार एक साथ काम कर चुके हैं. अब दोनों ही राजनीति में भी सक्रिय हैं. नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे यिशान को जन्म दिया था. जिसके बाद अब वो पहली बार खुलकर इस बारे में बोले हैं. और तमाम सवालों के जवाब दिए हैं.

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.