आर्यन खान की गि’रफ्तारी की खबर सुनते ही शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान खान, वीडियो वायरल

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान की ड्र’ग्स के’स में गि’रफ्तारी की खबर सामने आने के बाद सुपरस्टार सलमान खान ‘मन्नत’ जा पहुंचे। आर्यन खान (Aryan khan) की गि’रफ्तारी के बाद सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख के घर उनसे मिलने पहुंचे।

सलमान करीब रात 11:30 बजे शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट किए थे। ऐसे में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वा’यरल हो रहा है, जहां सलमान अपनी कार में बैठ कर शाहरुख के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान पैपराजी शाहरुख के घर के सामने भी’ड़ लगा कर सलमान खान की गाड़ी को कवर करते दिखाई दिए। भारी भीड़ के बीच सलमान की गाड़ी शाहरुख के घर के गेट के अंदर ले जाई गई। इस दौरान सलमान खान लगातार नीचे देख रहे थे। सलमान खान के हाथ में फोन था, जिसमें वह बिजी दिख रहे थे।

बॉलीवुड फिल्ममेकर हंसल मेहता भी इस दौरान शाहरुख खान के सपोर्ट में नजर आए। हंसल मेहता ने कहा- ‘किसी भी माता पिता के लिए ये बहुत द’र्दनाक है कि उनका बच्चा मु’सीबत में हो। यह और भी प’रेशानी खड़ी करने वाला तब हो जाता है जब लोग कानू’न से पहले खुद निर्णय पर पहुंच जाते हैं और ज’जमेंटल हो जाते हैं। यह गल’त है अनफेयर है, डिस’रिस्पेक्टफुल है। शाहरुख हम आपके साथ हैं।’

बता दें, ड्र’ग्स मा’मले में गि’रफ्तार किए गए आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का नाम भी सामने आया है। ना’रको’टिक्स कंट्रो’ल ब्यूरो (NC’B) ने मुंबई के एक क्रू’ज जहाज पर छापा मारा था। इस क्रूज जहाज पर पार्टी चल रही थी। शनिवार शाम हुई छा’पेमारी के दौरान एमडी’एमए, एक्स्टेसी, को’की’न, ए’म’डी (मे’फे’ड्रोन) और च’रस आदि न’शी’ले पदार्थ ब’रा’मद किए गए थे।

दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर N’C’B की एक टीम ने अपने रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में क्रूज में छा’पे’मारी की थी। शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर ये छा’पा मा’रा गया था, जिसमें रे’व पार्टी चल रही थी।

बताया जा रहा है कि इस क्रूज पर करीब 600 से ज्यादा लोग मौजूद थे। जब आर्यन खान और उनके दोस्त की तला’शी ली जा रही थी तब अरबाज मर्चेंट के जू’तों से च’रस मिली थी। एन’सीबी के सूत्रों के अनुसार पार्टी में शामिल हुए आ’रो’पी ड्र’ग्स को सेने’टरी पैड्स और मे’डिसन बॉक्स में छिपाकर लाए थे।

तो वहीं एक युवा ड्र’ग्स को अपने आ’ईलेंस कवर में छिपाक’र लाया था। इधर, आर्यन खान की गिर’फ्तारी पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने N’C’B पर सवाल उठाए। तो वहीं मॉडल ने पूछा- क्या पेरेंट्स की कोई जिम्मेदारी नहीं? ‘ड्र’ग्स’ के विषय को लेकर बॉलीवुड के विचार बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.