टी20 वर्ल्ड कप : अपने पति को चीयर करने पहुंची सानिया मिर्ज़ा, फैन्स के इन कमेंट्स से गई शरमा

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 वर्ल्ड कप 2021 (टी20 वर्ल्ड कप 2021) में पाकिस्तान फुल फॉर्म में नजर आ रहा है। मंगलवार को लीग के 19वें मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड (पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड) को 5 विकेट से हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा।

इस मैच में पाकिस्तान की ओर से शोएब मलिक (Shoaib Malik) और आसिफ अली ने नाबाद रहते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। इस दौरान पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी शोएब की बीवी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भी अपने पति को चीयर करती नजर आई। उनके साथ उनका बेटा इजहान मलिक भी मौजूद था।

फैंस शोएब को जीजाजी कहकर बुलाते

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से शादी करने के बाद से फैंस शोएब को जीजाजी कहकर बुलाते हैं। सानिया ने भी इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए हंसने वाले दो इमोजी और दो रेड हार्ट पोस्ट की है। ये पहला मौका नहीं है जब शोएब को फैंस ने जीजाजी कहकर बुलाया हो बल्कि इससे पहले भी फैंस उनके साथ यह मजाक करते हुए दिखे हैं।

मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हुए सुपर एंटरटेनिंग मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया। इसके साथ ही उसका सेमीफाइनल में पहुंचना भी लगभग तय हो गया है। इससे पहले पाकिस्तान ने रविवार को भारत को 10 विकेट से हराया था।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। इस मैच में कोई भी कीवी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना पाया था।

लो स्कोरिंग मैच में बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने शुरुआत में मैच में अपनी पकड़ बनाए रखी। लेकिन बीच में कुछ विकेट गिरने के बाद मैच बहुत ही रोमांचक मोड़ पर आ गया। इसके बाद पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक बल्लेबाजी करने उतरे।

इमाद वसीम के आउट होने के बाद आसिफ अली और शोएब मलिक ने पाकिस्तान की पारी को संभाला और अपनी टीम को जीत दिलाई। पाकिस्तान ने 18.4 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। जिसमें शोएब मलिक ने 20 बॉल पर 2 चौके और एक छक्का लगाकर 26 रन बनाए, तो वहीं आसिफ अली ने सिर्फ 12 गेंदों में एक चौका और 3 छक्के लगाकर 27 रन बनाए।

शोएब मलिक की शानदार पारी को देखने के लिए स्टैंड्स में उनकी वाइफ सानिया मिर्जा भी मौजूद थी। स्टेडियम में बैठकर सानिया अपने बेटे को पापा की परफॉर्मेंस दिखाती नजर आई।

बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी काफी विवादों से घिरी रही थी। शोएब के पाकिस्तानी होने के चलते उन्हें खूब बातें सुनाई जाती थी, लेकिन दोनों के प्यार के आगे सभी को घुटने टेंकने पड़े।

शोएब और सानिया की शादी 12 अप्रैल 2010 में हुई थी। पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने को लेकर उनकी शादी में खूब बवा’ल हुआ था। बता दें कि शादी के बाद से दोनों दुबई में रहते हैं।

शादी के 8 साल बाद सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर 2018 को बेटे इजहान को जन्म दिया था। इसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए अपने टेनिस करियर से ब्रेक लिया था। हालांकि, इस साल उन्हें टोक्यो ओलंपिक में भी भाग लिया था।

सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बेटे और अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

बता दें कि शोएब मलिक अपनी बीवी और बच्चों के साथ दुबई में ही रहते हैं और ऐसे में जब यूएई में टी20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है, तो भला सानिया अपने पति के मैच में आने से खुद को कैसे रोक पाती। हालांकि, इससे पहले सानिया पाकिस्तान में भी शोएब का मैच देखने के लिए पहुंची थी।

शोएब मलिक की बात की जाए तो, उन्होंने साल 2019 में वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इससे पहले 2015 में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उनके नाम 35 टेस्ट मैच में 1898 और 287 वनडे मैचों में 7534 रन हैं। हालांकि, वह पाक टीम के टी20 मैच जरूर खेलते हैं। टी 20 के 118 मैचों में उनके नाम 2361 रन है।

About Admin

Check Also

बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, सबसे तेज किया यह कारनामा

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में बाबर आजम (Babar Azam) ने कप्तान के तौर पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published.