सलमान खान की भाभी हैं काफी हॉ’ट, हुस्न के मामले में बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान एक हीरो के तौर पर तो अपनी खास पहचान नहीं बना पाए लेकिन बॉलीवुड में वह एक सफल निर्माता बनकर जरूर उभरे. सोहेल खान अपनी निजी जिंदगी को लाइम लाइट से दूर रखते हैं. इसी वजह से उनकी पत्नी सीमा सचदेव (Seema Sachdev) के बारे में लोग कम ही जानते हैं.

1998 में सीमा और सोहेल ने की थी शादी

सीमा सचदेव (Seema Sachdev), खान परिवार की सबसे छोटी बहू हैं. पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली सीमा एक फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं. एक जानकार ने सोहेल खान से उनकी मुलाकात करवाई थी. साल 1998 में सीमा और सोहेल ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी बना लिया था.

सीमा और सोहेल के हैं दो बच्चे

अलग-अलग धर्म से होने के बावजूद भी सीमा सचदेव (Seema Sachdev) और सोहेल खान एक दूसरे को दिल दे बैठे. एक दूसरे के धर्म का आदर करते हुए पहले दोनों ने आर्य समाज मंदिर में सात फेरे लिए और फिर निकाह कर लिया. सीमा और सोहेल के परिवार ने एक दूसरे को खुशी से अपना लिया. अब उनके दो बेटे हैं.

सीमा खान हैं एक फैशन डिजाइनर

शादी के बाद सोहेल और सीमा (Seema Khan) ने अपने करियर की तरफ ध्यान दिया. एक तरह जहां सोहेल एक सफल प्रोड्यूसर बन गए तो वहीं सीमा ने फैशन जगत की दुनिया में अपना नाम कमाया. आज वह एक सफल फैशन डिजाइनर हैं. उनका खुद का एक ब्रांड भी है.

सीमा खान का हर लुक है कमाल

सीमा खान (Seema Khan) दिखने में काफी खूबसूरत हैं. इसके अलावा उनके फैशन सेंस का तो जवाब ही नहीं. सीमा हर लुक में कहर ढाती हैं और अपनी अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं.

वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

सीमा खान (Seema Khan) परदे पर भी नजर आ चुकी हैं. वो पहली बार  ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आई थीं. यह एक वेब सीरीज थी, जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों के लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बताया गया था.

About Admin

Check Also

Best Buy Employee Confronts Shoplifter And Gets Offered Dream Job By UFC – Video

A lady worker of Best Buy has gone viral after she energetically handled a shopli-fter …

Leave a Reply

Your email address will not be published.