सलमान को लेकर इमोशनल हुए शाहरुख़ खान, बोले मेरा परिवार मुश्किल में हो तो सलमान ……………..

शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर अकसर खबरें आती रही हैं कि दोनों खान्स के बीच तकरार हो गई या शाहरुख-सलमान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन शाहरुख खान ने एक बार एक शो पर सलमान खान संग उनकी दोस्ती की मिसाल देते हुए यह बताया था कि दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती कितनी पक्की है।

इस बात का एक उदाहरण और देखने को तब मिला जब शाहरुख के बेटे आर्यन की गि’रफ्तारी की खबर सुन सलमान खान सीधा शाहरुख के घर ‘मन्नत’ उनसे मिलने जा पहुंचे थे।

शाहरुख खान ने पहले भी इस बात का जिक्र किया था कि कभी भी उनपर कोई मुसीबत आई तो वो सलमान खान ही पहले ऐसे शख्स होंगे जो उनकी खैरियत पूछने आएंगे। कई साल पहले सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में शाहरुख खान आए थे तब उन्होंने ये बात कही थी। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो पर शाहरुख खान काफी इमोशनल होते नजर आए थे।

सोशल मीडिया पर ये थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख कर फैंस भी काफी सरप्राइज हैं कि शाहरुख खान ने सलमान के बारे में जो कहा था, असल रूप में वैसा ही हुआ। सलमान ही वह पहले शख्स शाहरुख को इमोशनली सपोर्ट देने उनके पास पहुंचे थे।

इस वीडियो में शाहरुख खान बोलते हुए दिखाई देते हैं- ‘सलमान मैं कभी भी अगर किसी मुसीबत में होऊंगा, सबसे ज्यादा अगर मेरा परिवार परेशान होगा तो तुम ही वो शख्स होंगे जो सबसे पहले आगे आओगे।’ ये सुनते ही सलमान खान भी कहते हैं- ‘हां बिलकुल’। इसके बाद शाहरुख खान काफी इमोशनल होते नजर आते हैं, ये देखते ही सलमान खान शाहरुख को गले लगा लेते हैं।

बता दें, जब से आर्यन खान की ड्र’ग्स मा’मले में गि’रफ्तारी हुई है, तभी से शाहरुख-गौरी खान सो’शल मीडिया पर लगातार ट्रो’लिंग के शि’कार हो रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के सपोर्टर्स अब उन्हें सपोर्ट करने के लिए मन्नत के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। कई लोग शाहरुख के इस मु’श्किल समय में उन्हें हिम्मत देने के लिए बड़े बड़े पोस्टर्स साथ ला रहे हैं, जिसमें फैंस ने शाहरुख के लिए स्पेशल मेसेज लिखे हैं।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.