जाने अपने लाडले बेटे से इतने दिनों बाद मिलने क्यों गए शाहरुख़ खान ? ये थी देरी की वजह

मुंबई: मुंबई क्रूज ड्र’ग्स केस (Mumbai Cruise Dr’ugs Case) मामले में फं’से आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने उनके पिता और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) (गुरुवार, 21 अक्टूबर) सुबह मुंबई के आर्थर रोड जेल पहुंचे. सूत्रों ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-20 मिनट बातचीत हुई.

बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी. लिहाजा, दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की. इस दौरान जेल के अधिकारी भी वहां मौजूद थे.

इससे पहले शाहरुख खान को ग्रेट टी-शर्ट और काला चश्मा पहने जेल के अंदर जाते हुए देखा गया. वो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे. कोवि’ड महा’मारी की वजह से महाराष्ट्र के जे’लों में कै’दियों से मुलाकात पर प्रति’बंध लगा हुआ था. बुधवार को ही सरकार ने यह प्रतिबंध’ हटाया है. इसलिए शाहरुख खान आज सुबह ही बेटे आर्यन खान से मिलने जेल पहुंच गए.

मुलाकात के दौरान शाहरुख खान को किसी विशेष तरह की सुविधा नहीं दी गई. वह सामान्य नागरिक की तरह आए और बेटे से मिलकर चले गए. प्रतिबं’ध हटने के बाद और भी कई लोग आज अपने-अपने परिजनों से मिलने जेल पहुंचे हैं.

बता दें कि मुंबई की सेशंस कोर्ट ने कल ही आर्यन खान की जमा’नत याचिका नामंजूर कर दी थी. माना जा रहा है कि खान परिवार इससे सद’मे में है. हालांकि, उनके वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का द’रवाजा खट’खटाया है.

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.