बिना पैंट या सलवार पहने रोड पर घुमती दिखी शिल्पा शेट्टी, लोगो ने उड़ाई खूब खिल्ली

फैशन से लेकर आउटफिट की बात करें, तो इसकी शुरूआत बॉलीवुड से होती है। एक्ट्रेस के स्टालिश लुक से फैंस काफी इम्प्रेस होते है और इसी लुक को फालों करके उन्हीं के समान दिखाना ज्यादा पसंद करते है।

लेकिन कभी कभी उनका फैंशन ही उनपर भारी पड़ जाता है। जिस वजह से वो जमकर ट्रोल हो जाते हैं। अभी हाल ही शिल्पा शेट्टी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका आउट काफी हैरान करने वाला था।

बैसे तो शिल्पा शेट्टी शानदार फिगर की मालकिन हैं। इस वजह से उनके ऊपर हर तरह का आउटफिट कहर बरसा जाता है। लेकिन कभी कभी उनके आउटफिट्स को लेकर नए-नए एक्सपेरिमेंट्स उनके लिए मुसीबत बन जाते हैं। और इसी तरह से एक बार शिल्पा को ऐसी ही मुसीबत से निकलना पड़ा।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी जब अपने बेटे के साथ सड़क पर स्पॉट हुई, तो उनकी ड्रेस को देख लोग हैरान हो गए। इस अदाकारा ने उस दौरान ब्लैक कलर का कुर्ता पहन रखा था जिस पर कलरफुल प्रिंट था।

राउंड नेकलाइन और थ्री फोर्थ स्लीव्स के इस कुर्ते की फिटिंग भी बेहद शानदार थी, जिसमें शिल्पा का लुक काफी हटकर दिख रहा था।लेकिन जब लोगों की निगाहे कुर्ते से हटने के बाद पैरों की ओर गई, तो वे हैरान हुए बगैर नहीं रह सके थे।

क्योंकि उन्होंने कुर्ते के नीचे कुछ भी नहीं पहना हुआ था। एक बार तो देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्होंने शायद न्यूड कलर की लेगिंग्स पहनी हो, लेकिन जैसे ही लोगों को अहसास हुआ कि ऐक्ट्रेस ने वाकई में नीचे कोई सलवार या पैंट्स नहीं पहनी थी, तो उन्होंने उन्हें ट्रोल करने में देर नहीं लगाई।

ट्रोल्स ने तरह-तरह के कॉमेंट्स कर शिल्पा का मजाक उड़ाया था। किसी ने लिखा था, ‘लगता है मैडम कुछ ज्यादा ही जल्दी में थीं’, तो किसी ने कॉमेंट किया था ‘ये तो सलवार पहनना ही भूल गई’।

शिल्पा की यह आउटफिट कुर्ता ड्रेस भी हो सकती थी, लेकिन जिस तरह की उसकी फिटिंग और फॉल था, उसे देखकर यही लग रहा था कि ऐक्ट्रेस ने कुर्ते को ही ड्रेस का फॉर्म देने की कोशिश करते हुए उसके नीचे कुछ नहीं पहना था। ऐसे में लुक तो अजीब लगना ही था।

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.