तारक मेहता फेम ‘नट्टू काका’ की अंतिम विदाई में पहुंचे ये कलाकार, देखें तस्वीरें

नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने शो के कलाकार पहुंचे.77 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा. आज एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया.

अंतिम संस्कार की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसके बीच शो में बागा का किरदार निभाने वाले तन्मय वकारिया ने बताया कि घनश्याम नायक के अंतिम दिन कैसे बीते.

इन फिल्मों में का कर चुके थे घनश्याम

घनश्याम नायक को भले सबसे अधिक पॉप्युलैरिटी इस शो से मिली, लेकिन साल 1960 में फिल्म ‘मासूम’ में बतौर चाइल्ड ऐक्टर नजर आए थे. वह सलमान खान की फिल्म ‘दिल दे चुके सनम’ में भी नजर आए थे.

अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने शो के कलाकार पहुंचे. अब उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं. कांदिवली वेस्ट में उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है.घनश्याम नायक को भले ही ‘नट्टू काका’ के रोल से पहचान मिली, लेकिन अपने छह दशक के लंबे करियर में उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए हैं.

उन्होंने कई बड़ी फिल्मों काम किया, इनमें ‘बेटा’, ‘लाडला’, ‘क्रांतिवीर’, ‘बरसात’, ‘घातक’, ‘चाइना गेट’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘लज्जा’, ‘तेरे नाम’, ‘खाकी’ और ‘चोरी चोरी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

दिलीप जोशी

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी पहुंचे. वो सभी व्यावस्थाओं को मैनेज करते भी नजर आए.

तन्मय वकारिया

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बागा का किरदार निभाने वाले तन्मय वकारिया अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. शो में घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) उनके चाचा का किरदार निभा रहे थे.

समय शाह और भव्य गांधी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोगी और टप्पू यानी समय शाह और भव्य गांधी भी साथ में पहुंचे थे.

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी स्पॉच की गई. वो भी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं

About Admin

Check Also

Michael B. Jordan Follows Suit, Scrubs Lori Harvey from His Instagram After Breakup

Micheal b jordan and lori harvey after breakup. Michael B. Jordan has scrubbed Lori Harvey …

Leave a Reply

Your email address will not be published.