मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की बोल्ड तस्वीरों ने मचाई हलचल

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवा’द हर किसी को याद हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफी भ’ड़क गए हैं.

हसीन जहां ने शेयर की बोल्ड फोटो

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है. इस तस्वीरों में उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

और लोग इन्हें देखकर बेहद गंदे गंदे कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स उन्हें ऐसी तस्वीरें डालने के लिए बोल रहे हैं तो कई यूजर्स का कहना है कि इस वजह से शमी ने उन्हें छोड़ दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

जानिए शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मा’रपी’ट, रे’प, ह’त्या की को’शिश और घरेलू हिं’सा जैसे आ’रोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिला’फ केस दर्ज करवाया था.

शमी के खिला’फ आईपीसी की धारा 498 ए (दहे’ज उत्पी’ड़न) और धारा 354 (यौ’न उत्पी’ड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौ’न उत्पी’ड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिला’फ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

दो बार शादी कर चुकी हैं हसीन जहां

इसके बाद हसीन जहां के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं.

हसीन जहां ने परिवार के खिला’फ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

About Admin

Check Also

Best Buy Employee Confronts Shoplifter And Gets Offered Dream Job By UFC – Video

A lady worker of Best Buy has gone viral after she energetically handled a shopli-fter …

Leave a Reply

Your email address will not be published.